Powered by Blogger.

Post Top Ad

Post Top Ad

Your Ad Spot

Railway Jobs

Post Top Ad

Your Ad Spot

IT Jobs

Banking Jobs

AD BANNER

Sponsor

test

Government Jobs

Popular Posts

Responsive Ads Here
RSS

Pages

दिसंबर तक प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पद भरे जाएंगे: योगी

आजमगढ़ में निकाय प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने लगायी वादों की झड़ी
एनबीटी ब्यूरो, आजमगढ़ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि नगर निकाय में 652 स्थानों पर हो रहे चुनाव में साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा की आबादी को बुनियादी सुविधाएं देना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने व्यापारियों को अपराधियों की धमकी और इंस्पेक्टरराज की मनमानी से मुक्ति दिलवाने का दावा किया। इसके साथ ही दिसंबर तक प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पदों पर बेरोजगार युवकों को नौकरी देने का भी वादा भी किया। सीएम ने दावा किया की महज आठ माह में ही प्रदेश में अपराध पर काबू पाया गया है और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा रहा है। सरकारी नौकरियों में जल्द भर्ती कर बेरोजगार नौजवानों को लुभाने का प्रयास करते हुए कहा कि दिसंबर में पुलिस सबइंस्पेक्टर और शिक्षकों की भर्ती होगी। तृतीय और चतुर्थ श्रेणी की भर्ती मेरिट के आधार पर होगी। यह बात सीएम ने नगरपालिका आजमगढ़ में डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के दौरान कहीं।
सीएम ने कहा सूबे की जनता ने 2014 के लोकसभा चुनाव में पहले 80 सीट में 73 और 2017 विस चुनाव में 403 सीटों में से 325 सीट बीजेपी को दी। इससे केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकप्रिय सरकार व यूपी में एक बेहतरीन सरकार बनी। उसी तरह नगर निकाय चुनाव में जनता से सभी स्थानों पर बीजेपी के लिए सहयोग मांगा। उन्होंने पिछली सपा-बसपा सरकार के दौरान अपराधियों और दंगाइयों की चर्चा करते हुए कहा कि सरकारें अपराधियों को संरक्षण देती थीं और दंगाइयों का सम्मान करती थीं। आज इन दोनों को पता है कि दंगा करने का अंजाम क्या होगा और अपराध करने का क्या खमियाजा भुगतना होगा।
'दंगा करने का साहस नहीं जुटा पा रहे'
योगी ने अपनी आठ महीने की सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा की इतने कम दिनों में या तो अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल जा रहे हैं या प्रदेश के बाहर। दंगाई दंगा करने का साहस नहीं जुटा पा रहा है। उन्होंने कहा की प्रदेश में सभी अवैध बूचड़खाने बन कर दिए गए हैं। हम केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश में 13 स्मार्ट सिटी का निर्माण करने जा रहे हैं। योगी ने कहा कि बुंदेलखंड के साथ ही अन्य जगहों पर गोशालाओ का निर्माण करेंगे और नौजवानों को रोजगार देने का काम करेंगे।

Credit/Source:

Click Here for Navbharat time news link

  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

0 comments:

Post a Comment